Salman Khan – the Dabangg actor of Bollywood, celebrates his 52nd birthday today. Salman requires no introduction because his film and works speak for him. His name is synonymous with Bollywood blockbuster hits.
Salman has done it all to entertain us – be it his funny comic timings, unique acting skills, out of the world dance moves, or classy storylines.
Today, we bring some of the most memorable dialogues Salman Khan has delivered over the years.
- “Dosti ka ek usool hai madam — no sorry, no thank you.” – Maine Pyaar Kiya
- “Dosti ki hai, nibhani toh padegi.” – Maine Pyaar Kiya
- “Hum tum mein itne ched karenge ki confuse ho jaoge ki saans kahan se le aur paadein kahan se.” – Dabangg
- “Swagat nahi karoge aap hamara?” – Dabangg 2
- “Ek baar maine commitment kardi toh phir mein apne aap ki bhi nahi sunta.” – Wanted
- Tu ladki ke peeche bhagega, ladki paise ke peeche bhagegi … tu paise ke peeche bhagega, ladki tere peeche bhagegi – Wanted
- “Mujhpe ek ehsaan karna, mujhpe koi ehsaan mat karna.” – Bodyguard
- “Saala, main bhi pheku aur yeh bhi pheku. Circus ka retired Bandar lagta hai.” – Andaz Apna Apna
- “Mere baarein mein itna mat sochna. Dil mein aata hoon samajh mein nahi.” – Kick
- “Aap devil ke peeche, devil aapke peeche — too much fun!” – Kick
- “Kaam hi mera pooja hai aur pooja hi mera kaam hai.” – Saajan
- “Hum Bajrangbali ke bhakt hain. Mar jayenge lekin jhooth nahi bolenge.” – Bajrangi Bhaijaan
- “Agar tum mujhe yunhi dekhti rahi toh tumhe mujhse pyaar ho jayega.” – Hum Dil De Chuke Sanam
- “Zindagi mein teen cheezein kabhi underestimate nahi karna – I, ME and MYSELF.” – Ready
- “Log kehte hai khoobsurat ladkiyan jab jhoot bolti hai … toh aur bhi khoobsurat lagti hai” – Hum Aapke Hain Koun
Which is (or well are) your favourite Bhaijaan diaogues? In case we haven’t featured your favourite one leave us a comment.